How to Google Adsense Earning Boost

 

Google Adsense Earning Boost कैसे करे

 

आपको बता दे कि Google Adsense दुनिया का सबसे पॉपुलर और हाईएस्ट Add Program माना जाता हैं। Google Adsense का सबसे बड़ा फायदा ये हैं कि इस पर आप पूरी तरह भरोसा कर सकते है, लेकिन बहुत से लोगो के मन में ये सवाल होता हैं कि Google Adsense Earning को Boost कैसे करें। तो आइये हम आपको बताते हैं कि Google Adsense Earning को Boost के साथ इनकम कैसे करें।

Keywords Planner टूल्स का इस्तेमाल करना

  • अगर आप Keywords Planner टूल्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपको उसमे CPC भी मिल जाता हैं। इसके साथ ही इसका सबसे बड़ा फायदा ये हैं कि आपके ब्लॉग्स पर ज्यादा Traffic आने का chance बढ़ जाता है, आपको बता दे कि जितना ज्यादा Traffic आपके ब्लॉग पर आएगा उतना आपके इनकम का Source बढ़ेगा।

ADD PLACEMENT

  • Add Placement आपकी Adsense की Earning को बूस्ट करने में मदद करता हैं, इसके साथ ही अगर आप अपनी पोस्ट के बिच में Add Placement करते हैं तो Definitely clicks और Impression मिलते हैं।

ADSENSE OPTIMIZED THEME

  • अगर Ads Placement की बात करे तो आपको काफी जगह मिल जाती हैं अपनी Ads को सही जगह प्लेस करने के लिए, अगर आप Adsense Optimized Theme इस्तेमाल करते है।
  • यहाँ मैं कुछ ऐसी Themes का लिंक दे रहा हूँ जो Adsense Optimized है, और Designs भी अच्छा हैं, Publisher, Newsmag, NewsPaper, MyThemeShop

CHOOSING OF AD BLOCKS

  • अगर आपके पास adsense account है तो आप ये जानते होंगे कि Adsense अलग अलग साइज की Ad Blocks Provide करता हैं। यहां आप अपने ब्लोग्स के हिसाब से Strategy Create कर सकते है।

ORGANIC TRAFFIC

  • अगर आपका Visitor सर्च इंजन रिजल्ट से आता है तो आपको ज्यादा Revanue Generate होगा, इंडिया में adsense रेट USA और UK से काम हैं। अगर आप USA और UK के Visitors को टारगेट करे तो आपके Adsense Account पर Earning ज्यादा होगी।

Leave a Comment

Newsletter

Stay up to date with our latest News and Blogs.

Loading

Enable Notifications    OK That's Good No